Sunday, September 9, 2012

आपका नया दोस्त... मेरा प्यारा भाई...


नमस्कार दोस्तों !


 उम्मीद है कि आपको मेरी पिछली पोस्ट की ड्राइंग्स पसंद आईं....

दोस्तों मेरे ब्लॉग को एक साल से अधिक हो गया है और इस दौरान मैंने बहुत से नए दोस्त बनाये... घर पर मेरा एक सबसे अच्छा दोस्त है मेरा छोटा भाई... "शाश्वत दीप"



बहुत समझदार और नटखट है वो और अब वो भी आप सबसे दोस्ती करना चाहता है... और अपनी बातों का पिटारा आप सबके साथ शेयर करना चाहता है... वो कभी-कभी छोटी-छोटी तुकबन्दियाँ... ड्राइंग्स और अन्य चीजें बनाता रहता है और इसलिए उसने मम्मी से कहा कि उसका भी ब्लॉग बना दो जहाँ वो भी अपनी बातें लिखेगा तो मम्मी ने उसकी बात मान  ली... तो लीजिए प्रस्तुत है मेरे भाई के ब्लॉग का पहला
click on the above link to view the blog 

मैं चाहती हूँ कि आप उससे भी मिलिए... उससे दोस्ती कीजिये ... और उसे अपना प्यार, आशीर्वाद और प्रोत्साहन दीजिए... 

बाय!..बाय!..     




2 comments:

  1. तुम मुझे बहुत प्यारी लगती हो इन्हीं प्यारी-प्यारी बातों की वजह से :)

    ReplyDelete
  2. आपकी बात मान कर अब शाश्वत बाबू से भी हमने दोस्ती कर ली है :)

    ReplyDelete

आपको मेरी बातें कैसी लगीं...?


Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...